Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सीरियल किंलिग के आरोप में गिरफ्तार आदेश खांबरा ने क्लीनरों और ट्रक ड्राइवरों की जो हत्याएं की उसका सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मंगलवार को पूछताछ के दौरान आदेश ने तीन और हत्याओं की बात कुबूल की है। आदेश ने बताया कि उसने ये हत्याएं 2010 में की थीं और शवों को भिंड और ब्यावरा राघौगढ़ के रास्ते में फेंक दिया था। इन तीन और हत्याओं की बात कुबूलने पर आदेश ने जो हत्याएं की उनका आंकड़ा 33 पहुंच गया है।

आपको बता दें कि खांबरा ने जो हत्याओं का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़, झारखंड, बिहार और उड़ीसा में भी खांबरा के ट्रक ड्राइवरों की हत्याओं की खबर सामने आई है।

आपको बता दें खांबरा को भोपाल के मिसरोद में ड्राइवर की हत्या और ट्रक लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से वह लगातार नए-नए खुलासे कर रहा है। खांबरा ने वर्ष 2010 में गोत्रा कंपनी के ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की हत्या की बात भी कुबूल की है। मिली जानकारी के अनुसार 2010 में खांबरा ने जिन दो लोगों की हत्या की थी वे दोनो ही सगे भाई थे। यही नहीं मनोज और राजेश के अलावा 2010 में ही खांबरा ने एक और हत्या की थी।

खांबरा से जब पुलिस ने  इन हत्याओं के पीछे की वजह पूछी तो उसने कहा कि ‘मैं ड्राइवरों और क्लीनरों को मारकर उन्हें उनके परिवार से दूर रहने के कष्ट से मुक्ति देता हूं। मैं उनके कष्ट दूर करता हूं।’

ऐसे कुबूली हत्याओं की बात
जानकारी के मुताबिक पहले तो खांबरा ने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन बहुत डराने के बाद उसने सभी हत्याओं का जुर्म कुबूल कर लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने खांबरा से कहा कि ‘तुम्हे क्या लगता है, एक साल में तुम्हारे बेटे का चार बार एक्सीडेंट कैसे हो गया। तुमने जिन लोगों की हत्या की है, उन सभी की आत्माएं तुम्हारे खिलाफ हो गई हैं। जैसे तुमने उन्हें मारकर उनके परिवार को दुख दिया है, वैसे ही वह तुम्हारे परिवार को तकलीफ दे रहे हैं। तुमने जो किया है उसकी सजा तुम्हारे पूरे परिवार को भुगतनी पड़ेगी।’ वहीं बेटे के एक्सीडेंट की बात सुनने पर खांबरा टूट गया और उसने की गई सभी हत्याओं की बात कुबूल कर ली।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.