Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2018 में बॉलीवुड के हिस्से कई गम आए हैं। भारत की फिल्म इंडस्ट्री को कई अहम चेहरों ने हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दुनिया को अलविदा कहने वालों में अब एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है। बुधवार सुबह 5 बजे मनोरंजन जगत के नामचीन चेहरे नरेंद्र झा का निधन हो गया।

टीवी के अलावा फिल्म जगत में भी अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुके नरेन्द्र झा अब इस दुनिया में नहीं है। उनके परिवार से जुड़े सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक नरेन्द्र झा की मौत वाडा स्थित उनके फार्म हाउस पर सुबह 5 बजे हुई। मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। इससे पहले भी उन्हें दो बार दिल का दौरा पड़ चुका था। नरेंद्र झा अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे, जहां यह घटना घटी।

पढ़े: बॉलीवुड क्वीन श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन, दुबई से मुंबई लाया जा रहा पार्थिव शरीर

नरेन्द्र झा ने ‘शांति’, ‘छूना है आसमान’, ‘एक घर बनाऊंगा’ जैसे टेलिविजन सीरियलों में काम किया था।  टीवी शोज़ के अलावा वह ‘अधूरी कहानी’, ‘घायल वन्स अगेन’, मोहनजो दाड़ो’, ‘शोरगुल’, ‘काबिल’, ‘हैदर’ जैसी कई बॉलिवुड फिल्मों में भी अपनी शानदार अदाकारी का लोहा मनवा चुके थे। उन्होंने करीब 20 सीरियल्स और दर्जनों फिल्मों में काम किया था। उनको मंझा हुआ कलाकार माना जाता था। नरेंद्र झा सलमान खान और बॉबी देओल स्टारर फिल्म रेस-3 में काम कर रहे थे। एक्टर के आकस्मिक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है।

-ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.