Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अलवर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कांग्रेस को अहंकारी बताते हुए कहा कि अलवर की धरती अहंकार को दूर करने वाली धरती है, इस चुनाव में अलवर की धरती और अलवर के लोग नामदारों के अहंकार को चकनाचूर कर देंगे।

पीएम ने कहा, अयोध्या का जब केस चल रहा था, कांग्रेस के नेता राज्यसभा के सदस्य कहे हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ क्योंकि 2019 में चुनाव है। देश के न्यायतंत्र को इस प्रकार से राजनीति में घसीटना उचित है क्या? पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस ने डराने की रणनीति का उपयोग कर राम मंदिर सुनवाई में विलंब करवाया।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीशों के खिलाफ महाभियोग के नाम से डराने का एक नया और खतरनाक खेल शुरू किया है। कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के बडे़ वकीलों को राज्यसभा का सदस्य बनाती है और वे सदस्य उन न्यायाधीशों को महाभियोग के नाम से डराने का नया खेल खेल रहे हैं जो न्यायाधीश उनके राजनैतिक इरादों के अनुसार कार्य नहीं करते। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का न्यायपालिका में भरोसा नहीं है, लेकिन हम यह काला कारनामा लोकतंत्र के मंदिर में नहीं होने देंगे।

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इतनी नीचे गिरती जा रही है कि उन्होंने राजनीति के संस्कार छोड़ दिए है, शिष्टाचार भूल गए हैं और चुनाव में विकास के मुद्दों पर बहस करने के लिए वे अपनी हिम्मत भी खो चुके हैं। कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है तो वो अब मोदी की जात पूछ रही है। कांग्रेस पार्टी जातिवाद के जहर में डूबी हुई है। दलितों और पिछड़ों के प्रति नफरत का भाव कांग्रेस की रगों में भरा पड़ा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कभी मेरी मां को गाली देते हैं, कभी मेरी जाति को लेकर सवाल पूछते हैं, पूरा देश जान गया है कि ये सब नामदार के कहने पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जातिवादी मानसिकता का ही परिणाम है कि जहां-जहां कांग्रेस को सरकार चलाने का मौका मिला है वहां दलितों के नरसंहार हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के नेता भारत माता की जय बोलने के बजाए सोनिया गांधी की जय बोलने के लिए कह रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के लिए भारत माता से बड़ी भी कोई और माता है। लेकिन, हमारे लिए दल से बड़ा देश है।

प्रधानमंत्री की चुनावी रैली के दौरान मंच पर पीएम मोदी के अलावा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी सहित अन्य नेता मौजूद थे। बता दें कि राजस्थान में 7 दिसम्बर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.