Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनमाला रामकृष्णुडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना ‘एनाकोंडा’ से की जो राष्ट्रीय संस्थाओं को ‘निगल’ रहा है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक राज्य के वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने पूछा कि क्या मोदी से ‘बड़ा कोई एनाकोंडा’ है। उन्होंने कहा, ‘वह (मोदी) सीबीआई, आरबीआई और उन जैसी दूसरी संस्थाओं को निगल रहे हैं। वह रक्षक कैसे हो सकते हैं।’

टीडीपी नेता की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, मोदी जी को कौन ज्यादा से ज्यादा गाली दे सकता है इसकी प्रतियोगिता हो रही है, लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी को टार्गेट किया है वो और मजबूत बनकर उभरे हैं, जब आपके पास सरकार पर हमला बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचता है तब आप ऐसी ही बातें करते हैं।

वहीं, टीडीपी नेता के इस बयान पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू ‘भ्रष्टाचार के राजा’ हैं और किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके भ्रष्टाचारों का अब खुलासा होगा। उन्होंने आगे कहा कि जिस व्यक्ति ने 2017 में एनडीए की बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर कहा था कि मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना चाहिए, वह अब उन्हें ही दोषी के तौर पर पेश कर रहा है।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) पहले एनडीए की ही सहयोगी थी लेकिन आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज नहीं देने के बाद उन्होंने एनडीए से नाता तोड़ लिया था। बीते दिनों महागठबंधन में शामिल होने के लिेए चंद्र बाबू नायडू दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिले थे। हम आपको बता दें कि एनकोंडा एक विशाल आकार का खतरनाक सांप होता है जो इंसान से लेकर जानवरों तक को निगल जाता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.