Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सूबे के नए मुख्यमंत्री एक के बाद एक चौका लगाते जा रहे हैं। उनकी पारी अभी शुरु ही हुई है वह कई अहम फैसले ले चुके हैं। सम्पत्ति का ब्यौरा देने से लेकर, मजनुओं के खिलाफ मोर्चा निकालने वाले योगी जी ने आज गुटखा खाने पर भी रोक लगा दी है यानि अब ऑफिस में पान-गुटखा, सिगरेट, तम्बाकू लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Now Pan-Gutkha is banned in Secretariat - 1दरअसल नए मुख्यमंत्री ने बुधवार तो सभी अधिकारियों को सरप्राइज देते हुए सचिवालय का दौरा किया और सरकारी कर्मचारियों के काम का जायजा लिया। इसी दौरान वहां दीवारों पर लगे पान की पीके देखकर योगी जी भड़क गए और तत्काल ही पान-गुटखा को बैन कर दिया और कर्मचारियों पर फटकार भी लगा दी। यह आदेश आज ही पास किया गया और तत्काल प्रभाव से लागू करने के लिए फरमान भी जारी कर दिया। मुख्यमंत्री का ऑफिस पांचवें माले पर स्थित है मगर उन्होंने लिफ्ट की बजाए सीढ़ियों का इस्तेमाल किया और हर कमरे का मुआएना किया। योगी ने स्वच्छ वातावरण के लिए पॉलीथन को भी बैन कर दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए जिसमें कर्मचारी स्वस्थ और स्वच्छ वातावरण में काम कर सकें और साथ ही सचिवालय भवन (एनेक्सी)  में साफ- सफाई के सख्त निर्देश दिए। योगी आदित्यनाथ ने अपने दौरे के दौरान अधिकारियों को समय पर ऑफिस आने की भी हिदायत दी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.