Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश की सियासत में बड़ा नाम, वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अलवर शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने अभद्र टिप्पणी की। यादव ने अपने भाषण में वसुंधरा को आराम देने की सलाह देते हुए कहा कि वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं। बहुत ‘मोटी’ हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। हालांकि, जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो शरद यादव ने इस पर सफाई भी दी।

शरद यादव के आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने न सिर्फ हैरानी जताई है बल्कि पलटवार भी किया है। उन्होंने कहा है कि शरद यादव ने सिर्फ उनका अपमान नहीं किया है, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील में कहा कि इस तरह की भाषा बोलने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

वोट डालने पहुंचीं सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि ‘ मैं हैरा हूं, ये मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है। आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है। मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। मैं खुदको लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा।’

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है कि चुनाव आयोग इसका संज्ञान ले और एक उदाहरण स्थापित करे। बता दें कि वसुंधरा राजे शुक्रवार की सुबह पिंक वोटिंग बूथ पर वोट डालने पहुंची थी और वहीं पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यह जवाब दिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.