Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात में 18 दिसंबर को होने वाले चुनाव को लेकर गुजरात का माहौल गरमाया हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस गुजरात की जनता को लुभाने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मिशन गुजरात पर है। वो हर मुमकिन कोशिश कर रहे है कि इस दिसंबर में होने वाले चुनाव में वे गुजरात पर फतह हासिल करें।

गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे का आज दूसरा दिन है, और बनासकांठा पहुंचकर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस का कैंपेन संभाल रहे कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। और यह स्‍पष्‍ट किया कि राजनीतिक मुद्दों पर किए गए ट्वीट वे ही करते हैं।

राहुल गांधी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम ट्वीट करती है। लेकिन राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं।

साथ ही उन्होनें GST और नोटबंदी को लेकर केन्द्र पर निशाना साधा।

राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार-प्रसार करेंगे। इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां भी करेंगे। इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं। इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे। वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए।

आपको बता दें कि राहुल ने ट्वीट करके कहा था कि ‘पांच स्लैब के साथ, यह गब्बर सिंह टैक्स है, लेकिन एक टैक्स से यह जीएसटी है। न तो गुजरात, ना ही भारत को गब्बर सिंह टैक्स की जरूरत है। कांग्रेस ने बीजेपी को साफ तौर पर कहा है कि 18 प्रतिशत सीमा और साधारण टैक्स वाला एक टैक्स होना चाहिए।’

राहुल गांधी GST का मुद्दा उठाकर दिसंबर को होने वाले चुनाव में 22 साल बाद गुजरात में सत्ता को पाना चाहते है। राहुल गांधी का गुजरात मिशन कितना सक्सेसफुल होगा ये तौ खेर वक्त ही बतायेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.