Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद जारी है पर अब इस विवाद पर अपनी बात रखने के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी संसदीय पैनल के सामने पेश होंगे। दरअसल सूचना एवं प्रौद्योगिकी पर संसदीय समिति ने इस मुद्दे पर गौर किया है और भंसाली, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और सेंसर बोर्ड के अधिकारियों को आमंत्रित किया है ताकि वे अपना पक्ष रख सकें।

बता दें कि भंसाली और प्रसून जोशी दोनों ही आज संसदीय पैनल के सामने पेश होंगे और फिल्म को लेकर अपना-अपना पक्ष और तर्क रखेंगे। इसके लिए भंसाली दिल्ली आने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं।

इसके अलावा लोकसभा से जुड़ी यह स्थायी समिति गुरुवार को ही अपनी रिपोर्ट संसद को सौंपेगी। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता वाली सूचना प्रौद्योगिकी की संसदीय समिति ने तलब किए गए लोगों से फिल्म से जुड़े विवाद पर विस्तार से जानकारी देने को कहा है। इस संसदीय समिति में बीजेपी सांसद परेश रावल और कांग्रेस सांसद राज बब्बर समेत कुल 30 सदस्य हैं। सूचना प्रौद्योगिकी की संसदीय समिति से पहले भंसाली को आज ही संसद की एक और समिति पिटीशन कमिटी के सामने पेश होना है।

दरअसल इस फिल्म को लेकर प्रसून जोशी भंसाली से नाराज हैं। बात यह हुई थी कि फिल्म को लेकर हो रहे विवाद और विरोध-प्रदर्शन के बीच भंसाली ने कुछ पत्रकारों को पूरी फिल्म दिखाई।पत्रकारों ने फिल्म देखने के बाद कहा था कि इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। हालांकि भंसाली के इस कदम से जोशी भड़क गए थे और उन्होंने कहा था कि फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट तक नहीं दिया गया है, ऐसे में उसकी स्क्रीनिंग गलत है।

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती विवाद अब जगजाहिर है। फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना और हिंदू सेना में आक्रोश का माहौल है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भंसाली को मुंबई पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। आज मुंबई एयरपोर्ट पर संजय पुलिसकर्मियों के साथ स्पॉट किए गए। सुरक्षा का पहरा देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म के कारण अब उनकी जान को भी खतरा है और ऐसे में मुंबई पुलिस उन्हें हर तरफ से प्रोटेक्शन देने में जुट गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.