Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमेरिका दौरे पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी को जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर अपमान का सामना करना पड़ा। खाकन अब्बासी के एयरपोर्ट पर रुटीन सुरक्षा जांच के दौरान कपड़े उतरवाए गए। एयरपोर्ट पर शाहिद खाकन अब्बासी के इस तरह हुए अपमान का वीडियो पाकिस्तान के चैनलों द्वारा प्रमुखता से दिखाया जा रहा है। साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर अब्बासी ने पहले कपड़े उतरवाकर चैकिंग करवाई और फिर सामान लेकर रवाना हुए। इस वीडियो के बारे में पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि यह सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र का अपमान है।

पाकिस्तानी समाचार चैनल पर एंकर इसे शर्मनाक बता रहे थे। एक चैनल पर कहा गया, ‘वह कह रहे हैं कि निजी दौरे पर गए थे लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए। वह प्रधानमंत्री हैं और उनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट है। निजी दौरे जैसी कोई बात नहीं होती। वह 22 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं।’

दरअसल, पिछले दिनों शाहिद अब्बासी अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन जब वह अमेरिका से अपने वतन वापस लौट रहे थे तब एयरपोर्ट पर उनके साथ एक आम नागरिक की तरह व्यवहार किया गया। सुरक्षा कारणों से एयरपोर्ट पर अब्बासी से ना सिर्फ उनके कपड़े उतरवाए गए बल्कि उनकी तलाशी भी ली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिका दौरे पर अब्बासी ने उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी मुलाकात की थी। पेंस और अब्बासी की इस मुलाकात के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई थी।

बता दें कि अमेरिका ने वीजा बैन करके, रक्षा मदद रोककर और कई कंपनियों को प्रतिबंधित करके पाकिस्तान को झटका दिया है। वहीं सोमवार को अमेरिका ने पाकिस्तान की 7 कंपनियों को परमाणु व्यापार मामले में प्रतिबंधित कर दिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.