Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने से परेशान पाकिस्तान की बौखलाहट हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्रियों की गीदड़भभकी के बाद अब पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भी उकसाने वाला बयान दिया है।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने जेहाद की धमकी देते हुए कहा- हम जंग नहीं चाहते हैं, लेकिन अगर भारत युद्ध करता है तो हमारे पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा। हम लोग कश्मीरियों की मदद करने से पीछे नहीं हटेंगे। पाकिस्तान इस मामले को लेकर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद तक जाएगा।

पाकिस्तान आज (14 अगस्त) अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में राष्ट्रपति आरिफ अल्वी कश्मीर पर भारत के फैसले से झुंझलाए दिखे। उन्हें पता चल गया है कि कश्मीर पर पाकिस्तान का खेल अब खत्म हो गया है। लिहाजा, उनके बयानों में भारत के लिए नफरत खुलकर नजर आई।

अल्वी कहा- पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है। भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन किया है।

जम्मू-कश्मीर के मामले पर पाकिस्तान बुरी तरह से बौखलाया हुआ है। वो ये मानने को तैयार ही नहीं है कि भारत ने जो फैसला लिया है वो उसका आंतरिक मसला है। पाकिस्तान अभी तक कई देशों के सामने मदद की गुहार लगा चुका है लेकिन हर जगह से निराशा ही उसके हाथ लगी है। पाकिस्तान की मुश्किल ये है कि उसने हमेशा ही अपने देश के लोगों को कश्मीर के नाम पर बरगलाया है। लेकिन अब जब ये तय हो गया है कि अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने से कश्मीर का मुद्दा हमेशा के लिए उसके हाथ से निकल गया है तो वो बिन पानी के मछली की तरह छटपटा रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.