Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की मूंछ पर सोशल मीडिया यूजर्स फिदा हो गए हैं। फेसबुक और ट्विटर पर लोग खुलकर अभिनंदन की मूंछ की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं- मूंछें हो तो अभिनंदन जैसी वरना न हो।

बता दें कि विंग कमांडर अभिनंदन शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पाकिस्तान की कैद से भारत लौट आए है। हिरासत में लेने के बाद पाक ने उन्हें रिहा करने का फैसला किया था। भारत माता की धरती पर पैर रखकर कमांड ने कहा मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

abhinandan

कई लोगों ने कहा है कि अभिनंदन की मूंछ पर इतने लोग फिदा हैं कि यह अगला फैशन ट्रेंड होने वाला है। @_atul_agarwal_ ने लिखा- पुराना डायलॉग हो गया कि मूछें हो तो नत्थूलाल जैसी अब तो मेरा देश कह रहा है कि मूंछ हो तो #अभिनंदन जैसी #WelcomeHomeAbhinandan

abhinandan

@Sandeep20448316 ने लिखा- भारत के शेर की सिर्फ मूंछ देखकर ही पाकिस्तान डर गया। @SatishG55171709 ने लिखा- “अभिनंदन स्टाइल मूंछ” की क्रेज सातवें आसमान पर मेंस पार्लर्स पर वैसी ही मूंछ के लिए युवकों में होड़ लगी।

abhinandan

@Omprakasu ने लिखा- मूंछ नहीं पूरी मिसाइल है। @dixit_ash ने लिखा- मूछों पर ताव देकर जाबांजज ने पाक को मार भगाया और मूंछ पर ताव देकर ही उसकी जमीन पर पाक को घुसकर मारा। अभिनंदन की मूंछें भारत के सम्मान और गर्व को परिभाषित करती हैं। वीर को मेरा प्रणाम और सलाम।

दरअसल, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने सद्भावना के तौर पर विंग कमांडर को वापस लौटाने की घोषणा की थी। खान ने दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव को कम करने के लिए ऐसा किया। विंग कमांडर अभिनंदन ने वाघा बॉर्डर से शुक्रवार रात को भारत में एंट्री की। वाघा बॉर्डर पर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद थे, और पुरे देश भर में शुक्रवार की सुबह से ही कमांडर के आने का इंतजार कर रहे थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.