Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने मोडासा ‍में दो जल परियोजनाओं का उद्घाटन किया। वह इस अवसर पर यहां की स्‍थानीय वेशभूषा में नजर आए। उन्होंने कहा कि हमने यह सुनिश्चित किया है कि विभिन्न सिंचाई योजनाओं के माध्यम से गुजरात के किसानों को बराबर पानी मिलता रहे और खेती करने में उन्हें कोई परेशानी न हो।

PM Modiइससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट शहर में भी मुख्य जलाशय अजी बांध में नर्मदा नदी का पानी पहुंचने का स्वागत किया था। इस अवसर पर उन्होंने कहा था कि इससे शहर की पानी की समस्या का स्थायी हल संभव होगा। नर्मदा का पानी बांध में पहुंचने से सौराष्ट्र क्षेत्र के इस शहर के लोगों की जल समस्या का हल होगा। इस मौके पर राज्य सरकार की भी सराहना करते हुए उन्होंने कहा, ”हमने आज बांधों को पानी से भर दिया है। आम लोगों के जीवन में बदलाव लाने के सच्चे इरादे से काम करने वाली सरकार हमेशा सफल होती है। हम कड़ी मेहनत और सच्चे इरादे के कारण यहां तक पहुंचे। गौरतलब है कि इस क्षेत्र में कम बारिश के कारण हमेशा पानी की कमी की समस्या रहती है। तब के दिनों को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा “कभी रेल टैंकर से राजकोट पानी लाया जाता था और उस समय ये खबरें अखबारों में हेडलाइन बनती थीं। हैंडपंप लगना एक बड़ा अवसर होता था और गढ्डे खोदकर नल से पानी भरा जाता था।”

प्रधानमंत्री ने इसके बाद शाम को शहर में एक रोड शो भी किया जहां हजारों लोगों की भीड़ ने उनका अभिवादन किया। राज्य में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मोदी का यह दूसरा रोड शो था। उन्होंने इसके पहले अप्रैल में सूरत में ऐसा ही कार्यक्रम किया था जिसके साथ भाजपा के चुनाव अभियान की एक तरह से शुरुआत हुई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.