Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल के बशीरहाट में चुनावी रैली की। अमित शाह के रोड शो में हिंसा को लेकर मोदी ने कहा कि सत्ता के नशे में दीदी ने लोकतंत्र का गला घोंट दिया। बंगाल में दीदी जिस तरह हिंसा कर रही हैं, उससे साफ हो गया कि यहां के आशीर्वाद से भाजपा अकेले दम पर पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी अपनी ही परछाई से डर रही हैं। 2019 में उनका पत्ता साफ होने जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा, मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका हौंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।

उन्होंने आगे कहा, दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। पीएम ने कहा, आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। उन्होंने कहा कि दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो।

मोदी ने आगे कहा, दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी। उन्होंने कहा, क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जाएगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.