Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आप इस हेडिंग को पढ़ कर जरूर चौंक गए होंगे। आप सोच रहे होंगे जो व्यक्ति रोज अखबारों और टीवी के सुर्ख़ियों में बना रहता है, जो इस देश का प्रधानमंत्री है और जिसको इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था मिली है, वह अचानक से लापता कैसे हो सकता है! लेकिन ये हम नहीं बल्कि वे लोग कह रहे हैं जिन्होंने पीएम मोदी को अपने सांसद के रूप में चुना है।

यह भी पढ़ें-  सोनिया भी हुई गुमशुदा

जी हां, प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सिगरा और कचहरी इलाके में उनके लापता होने के पोस्टर्स लगे हुए है। पोस्टर का शीर्षक है ‘लापता सांसद’ और मोटे शब्दों में जगजीत सिंह के एक गजल के बोल लिखते हुए तंज कसा गया है कि ‘जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए’।

PM Modi also missing after Rahul and Soniaपोस्टर में लिखा गया है कि इन्हें अंतिम बार मार्च 2017 में देखा गया था और इनकी सूचना ना मिलने पर हम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मजबूर होंगे। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान मार्च 2017 में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए पीएम मोदी आखिरी बार वाराणसी गए थे, जहां पर उन्होंने रोड शो भी किया था। पोस्टर के सबसे नीचे निवेदक में लिखा है-‘लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी’।

इन पोस्टर्स की सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी तो सारे महकमें में हड़कंप मच गया। तुरंत ही पुलिस को इन्हें पूरे जिले से हटाने के निर्देश दे दिए गए। फिलहाल पुलिस ने सभी पोस्टरों को हटा दिया है और इन्हें लगाने वालों की तलाश में जुट गई है। पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले अमेठी और रायबरेली में राहुल और सोनिया गांधी के लापता होने के पोस्टर लग चुके हैं।

यह भी पढ़ें- अपने ही संसदीय क्ष्रेत्र में गुमशुदा हुए राहुल गांधी

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.