Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पुलवामा हमले के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से कश्मीरी छात्रों को लेकर आ रही खबरों पर कड़ा संदेश देते हुए कहा कि देश में यह नहीं होना चाहिए। पीएम मेदी ने राजस्थान के टोंक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसी हरकतें ‘भारत तेरे टुकड़े’ कहने वालों को बढ़ावा देती हैं।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग आतंकवाद के सबसे ज्यादा शिकार हैं और आए दिन उनकी गोली का निशाना बन रहे हैं। उन्होंने कश्मीर में आतंकियों का निशाना बन रहे आम लोगों को भी ‘शहीद’ बताया। पीएम ने इस दौरान पाकिस्तान पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि पुलवामा हमले के बाद पड़ोसी मुल्क में हड़कंप मचा है।

मोदी ने कहा कि दुनिया के ज्यादातर देश और लगभग सभी अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं पुलवामा हमले के खिलाफ एकजुट होकर भारत के साथ खड़े हैं। मोदी ने कहा, ‘सीमा पर डटे हमारे सैनिकों पर, मोदी सरकार पर और मां भवानी के आशीर्वाद पर भरोसा रखिए, इस बार सबका हिसाब होगा।’

पीएम मोदी ने इमरान खान पर करारा हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान में नई सरकार बनी। स्वाभाविक है कि मैंने उनके नए पीएम को फोन करके बधाई दी थी। मैंने उनसे कहा था कि बहुत लड़ लिया हम दोनों ने, और इस लड़ाई से पाकिस्तान ने कुछ नहीं पाया। आप खेल की दुनिया से राजनीति में आए हैं। आइए दोनों देश मिलकर गरीबी के खिलाफ लड़ें।

मोदी ने बताया कि उस वक्त पाक के नए पीएम ने कहा था मोदी जी मैं पठान का बच्चा हूं, सच्चा बोलता हूं, सच्चा करता हूं। आज पाक के पीएम को इन शब्दों की कसौटी पर खरा उतरने की जरूरत है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.