Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चार विधानसभाओं और लोकसभा चुनाव के दिन तो नहीं पर महीने उगलियों पर गिने जा सकते हैं। ऐसे में बीजेपी अपने चिर-परिचित अंदाज में महीनों भर पहले से ही जनता का रुख अपनी तरफ मोड़ना चाहती है। इसी को लेकर पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलिया किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दो दिन दौरे पर पहुंचेंगे। यहां वह 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.  उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार से स्मार्ट सिटी, अमृत योजना व प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर दो दिवसीय कार्यशाला भी है जिसमें देश भर के स्मार्ट सिटी मिशन में चयनित 100 शहरों के मेयर व अफसर शामिल होंगे। बता दें कि पीएम मोदी शनिवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे। अमौसी एयरपोर्ट उतरने के बाद पीएम मोदी आईजीपी के लिए रवाना हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी की सक्रियता काफी बढ़ गई है। पीएम मोदी खुद ही जनता को सौगात देने सामने आ रहे हैं। अधिकारियों के मुताबिक, प्रधानमंत्री शनिवार को 4.30 बजे अमौसी हवाई अड्डे पहुंचेंगे और शाम पांच बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस मौके पर वह अमृत, स्मार्ट सिटी व प्रधानमंत्री आवास योजना की 3,897 करोड़ रुपये की 99 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। वह इस मौके पर प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रत्येक राज्य के एक-एक लाभार्थी से बातचीत भी करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना के लखनऊ, वाराणसी, बिजनौर, गाजीपुर व मिर्जापुर के लाभार्थियों को चाबी भी सौपेंगे।

लखनऊ पहुंचे पीएम मोदी ग्राम्य विकास विभाग के अनेक कार्यक्रमों तथा राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में हिस्सा लेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए लखनऊ में सुरक्षा व्यवस्था चौकस की गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.