Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला बोला। पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर बसपा सुप्रीमो मायावती का फायदा उठाने का आरोप लगाया है।

रैली में पीएम मोदी ने कहा, अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी (मायावती) को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती हैं।

मोदी ने कहा, 4 चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं। अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, यूपी के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है। इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए।

उन्होंने कहा, कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। उन्होंने कहा, नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है।

पीएम ने कहा, ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है। उन्होंने कहा, न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा कि महामिलावट के इस पंजे के 5 भयानक खतरे हैं।

उन्होंने कहा कि पहला खतरा भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा अस्थिरता, तीसरा खतरा जातिवाद, चौथा खतरा वंशवाद, और पांचवा खतरा कुशासन है। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस के नामदार किसानों की ज़मीन पर ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं। किसानों से जमीन लेते हैं फैक्ट्री के नाम पर और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था ना।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.