Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। वाराणसी से पहले पीएम ने गाजीपुर की यात्रा की जहां उन्होंने महाराजा सुहेलदेव पर एक डाक टिकट जारी किया। इससे पहले उन्होंने एक मेडिकल कालेज की आधारशिला भी रखी। गाजीपुर में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज पूर्वांचल और पूरे उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाला एक और पुण्य कार्य हुआ है। महाराज सुहेलदेव जी के योगदान को नमन करते हुए उनकी स्मृति में पोस्टल स्टैंप जारी किया गया है। ये डाक टिकट लाखों की संख्या में देशभर के पोस्ट ऑफिस के माध्यम से देश के घर-घर में पहुंचेगा। उन्होंने आगे कहा कि देश के ऐसे हर वीर-वीरांगनाओं को, जिन्हें पहले की सरकारों ने पूरा मान नहीं दिया, उनको नमन करने का काम हमारी सरकार कर रही है।

आरटीआई मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग कहते हैं कि जब महाराज सुहेलदेव का राज था तो घरों में ताला लगाने की जरुरत नहीं पड़ती थी। उन्होंने अपने शासनकाल में कई लोककल्याणकारी कार्य किए। वह लोगों के बेहद चहेते थे। वह सबको साथ लेकर चलते थे। वह सबके थे। मोदी ने राज्य में महाराज सुहेलदेव का एक भव्य स्मारक बनाए जाने का ऐलान किया।

मोदी ने लाखों किसानों की कर्जमाफी के कांग्रेस के वादे पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने कर्जमाफी की बात कहकर वोट चुराए और पिछले दरवाजे से सरकार बनाने के बाद उसने महज 800 किसानों को फायदा दिया। ये कैसा खेल, ये कैसा धोखा। किसानों के फाइल पर कांग्रेस बैठी हुई थी। कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया और उन्हें कर्जदार बनाया। उसने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को लागू नहीं किया।हमारी सरकार ने इसे लागू किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गाजीपुर का नया मेडिकल कॉलेज हो, गोरखपुर का AIIMS हो, वाराणसी में बन रहे अनेक आधुनिक अस्पताल हों, पुराने अस्पतालों का विस्तार हों, पूर्वांचल में हजारों करोड़ की स्वास्थ्य सुविधाएं तैयार हो रही हैं। उन्होंने कहा कि आज गरीब से गरीब की भी सुनवाई होने का मार्ग खुला है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.