Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता पणजी स्थित बीजेपी दफ्तर में पहुंच रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई दी। गमगीन माहौल के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी अपने आंसू रोक नहीं पाईं अंतिम विदाई देते वक्त वह भावुक हो गईं।

मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पणजी स्थित दफ्तर पर लोगों का तांता लगा है। पीएम मोदी ने दिवंगत सीएम के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्ति की। उनके साथ केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और स्मृति इरानी भी मौजूद रहीं।

इससे पहले पीएम ने ट्वीट कर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया था। पीएम ने लिखा कि मनोहर पर्रिकर एक अतुलनीय नेता थे। पीएम ने कहा कि पर्रिकर सच्चे देशभक्त और अद्भुत ऐडमिनिस्ट्रेटर थे जिनकी सब तारीफ करते थे। देश के लिए उनकी सेवा कई पीढ़ियां याद रखेंगी। उनके निधन से बेहद शोक में हूं। उनके परिवार और समर्थकों से गहरी संवेदना है।

पीएम ने कहा कि पर्रिकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे। उनके व्यक्तित्व और व्यवहार के कारण ही वह इतने साल तक राज्य के पसंदीदा नेता रहे। लोगों के लिए बनाई गईं उनकी नीतियों ने गोवा को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया। पीएम ने भारत के रक्षामंत्री के तौर पर पर्रिकर का हमेशा आभारी रहेगा। जब वह रक्षामंत्री थे तब भारत ने ऐसे फैसले होते देखे जिसने भारत की सुरक्षा क्षमता, स्वदेशी उत्पादन और पूर्व सैनिकों के लिए बेहतर जीवन की नींव रखी।

बता दें पिछले एक साल से कैंसर से लड़ने के बाद रविवार को पर्रिकर ने पणजी स्थित अपने निजी आवास पर अंतिम सांस ली थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.