Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, नए भारत के निर्माण के लिए आपका नया आदेश, नया आशीर्वाद लेने छत्तीसगढ़ के भाई बहनों के बीच आया हूं। लोकसभा चुनाव के समय देश के सामने एक तस्वीर है। ये तस्वीर नीयत की है, नीति की है। कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जिताने के लिए और हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए।

प्रधानमंत्री ने कहा, कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादी, अलगाववादियों को खुली छूट देने के लिए। हम चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादी और अलगाववादियों को सजा देने के लिए। बीते 5 वर्षों में आपने देखा है कि मजबूत सरकार का मतलब क्या होता है। जब सरकार मजबूत होती है तो आतंकी हमलों के बाद देश चुप नहीं रहता है, घर में घुसकर मारता है।

जब मजबूत सरकार होती है तो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक भी होती है। जब मजबूत सरकार होती है, तो दुनिया भी हमारी बात सुनती है। मजबूर सरकार में दुनिया हम पर ही रौब झाड़ती है। आपको चौकीदार की सरकार चाहिए या भ्रष्टाचारियों की बारात चाहिए? आज कांग्रेस के खिलाफ मजबूत आक्रोश दिख रहा है। इसका कारण उनकी नीति ही है।

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के शासन ने छत्तीसगढ़ से नक्सली और माओवादी हिंसा को दूर करने का एक सफल प्रयास किया है। हम छत्तीसगढ़ और देश के लाखों सपूतों को बंदूक और बम की बर्बादी से बाहर निकालने में जुटे हैं। जो हमारे जवान आज नक्सलियों से निपट रहे हैं, सीमा की रक्षा कर रहे हैं, उन सैनिकों को जो एक विशेष रक्षा कवच मिला है, कांग्रेस ने अपने ढकोसलापत्र में उसे हटाने का फैसला किया है।

नामदार ने जिस सीट को अपनी वसीयत मान लिया था, वहां से भी पलायन कर गये हैं। अभी तो चुनाव का रंग जमा ही है, और ये सीट छोड़कर भाग रहे हैं। कांग्रेस की नीयत में खोट है, इसलिए दलालों और बिचौलियों का एक पूरा संसार इन्होंने विकसित किया है। नीयत में खोट है, इसलिए हेलिकॉप्टर की खरीदारी में भी दलाली खाने से भी ये बाज़ नहीं आए।

क्या छत्तीसगढ़ में सारे किसानों की कर्जमाफी हो गई? क्या नौजवानों से किया वादा पूरा कर दिया? हर चुनाव में कांग्रेस ऐसे ही झूठे वादों का ढकोसला पत्र निकालकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास करती है। यही दशकों से कांग्रेस की राजनीति का तरीका है। हम भी डीबीट के पक्षधर हैं और कांग्रेस भी डीबीटी की पक्षधर है। हमारे डीबीटी का मतलब है डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर। उनके डीबीटी का मतबल है डायरेक्ट बिचौलिया ट्रांसफर।

लोकसभा चुनाव में दिया आपका हर एक वोट मुझे मजबूत करेगा। दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाएगा। आप जब पोलिंग बूथ में कमल के निशान पर बटन दबाएंगे, तो आपका वोट सीधा-सीधा मोदी के खाते में जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.