Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस के दिग्गज नेता और चार बार यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या का सनसनी मामले का खुलासा हो गया है। दिल्ली क्राइम पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझाते हुए आखिरकार रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जब मामले की जांच की रोहित की पत्नी पर शक हुआ जिसके बाद अपूर्वा को गिरफ्तार किया गया। सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों का कहना है कि हत्या के रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था। सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था।

पुलिस सूत्रों की माने तो रोहित की पत्नी अपूर्वा लगातार इस मामले में अपने बयान बदल रही थी. उससे सारा शक उसी के इर्ग-गिर्द आकर ठहर जाता था। घटना वाली रात को लेकर अपूर्वा ने अब तक तीन अलग-अलग बयान दिए। जिसकी वजह से पुलिस का शक पुख्ता होने लगा था। पुलिस वारदात के बाद से रोहित की पत्नी समेत घर के 6 लोगों से पूछताछ कर रही थी।

दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में आखिर अपूर्वा ने सच सबके सामने रखा। अपूर्वा के लगातार बदलते बयानों से पुलिस को उस पर पूरा शक गहरा गया था। रोहित शेखर की मौत के बाद जिस तरह के घटनाक्रम सामने आये उससे अपूर्वा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उससे साफ हो गया कि हत्या वाली रात अपूर्वा और रोहित के बीच झगड़ा हुआ था।

झगड़े का कारण था कि उस रात रोहित अपनी एक महिला मित्र के साथ शराब पी रहा था और अपूर्वा ने उसे देख लिया था। उधर, अपूर्वा की अपने मायके वालों के लिए अलग से मकान बनाने को लेकर भी रोहित से अनबन चल रही थी। बताते हैं कि अपूर्वा और रोहित के बीच इस मामले को लेकर हत्या वाली रात हाथापाई हुई थी और उसी दौरान रोहित का गला दबाकर उसे मार दिया गया।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा से सोमवार को उसके घर में लगातार तीसरे दिन पूछताछ की थी। ​रोहित 16 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाये गये थे। दिल्ली पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रोहित तिवारी की हत्या के मामले में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट में बताया गया कि तिवारी की हत्या गला घोंटे जाने के कारण सांस रुकने से हुई है। रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया था कि अपूर्वा और उसके परिवार वालों की नजर रोहित की संपत्ति पर थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.