Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चुनावी मौसम में राजनीति दलों के बीच बयानबाजी का सिलसिला चरम पर है। नेतागण एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। इसी बीच, प्रसिद्ध अभिनेता तथा फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष अनुपम खेर ने लोगों को एक सलहा दी है। अनुपम खेर एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अनपम खेर ने अपने मैसेज में लिखा है- ‘चुनाव में आपसी संबंध खराब न करें, जिन्हें भाजपा पसंद है भगवान उनको नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे और जिन्हें कांग्रेस, उन्हें राहुल जैसा।’ इस मैसेज को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- ‘कृपया इस फॉर्वड मैसेज को अन्यथा न लें। जैसा आया है, वैसा ही पोस्ट कर रहा हूं। धन्यवाद।’

अनुपम खेर का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है इस पर लोगों की भी प्रतिक्रिया सामने आई है, जहां कई लोगों ने उनका समर्थन किया है। तो वहीं अन्य यूजर ने उन पर भाजपा सरकार की तरफदारी करने का आरोप लगाया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत समय लिया आपने आने में और आए तो भी भक्ति करने….. एक यूजर ने लिखा- खेर सर…इसपे एक पुराना पर बहुत शानदार गीत याद आ रहा, समझने वाले समझ गए हैं…नासमझे वो अनाड़ी हैं।

बता दें अभी कुछ दिन पहले ही बिजी शेड्यूल का हवाला देकर अनुपम खेर ने FTII के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। अपने इस्तीफे की बात करते हुए अनुपम खेर ने ट्वीट किया था, ‘एफटीआईआई का अध्यक्ष रहते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और यह मेरे लिए सम्मान का बात थी, लेकिन अपने इंटरनेशनल असाइंमेंट के चलते मैं इस संस्थान को अपना समय नहीं दे पाउंगा, इसलिए मैंने इस पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है। बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से अनुपम खेर को पिछले साल अक्टूबर में प्रतिष्ठित एफटीआईआई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.