Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस झूठ की मशीन बनकर देशभर में घूम रही है और देश से इसका सफाया होना अब तय है। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक में यहां भाग लेने आये मौर्य ने सीबीआई मामले पर मीडिया के लोगों  से कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद अब सत्ता में वापसी के लिए अनर्गल प्रलाप कर रही है और झूठ की मशीन बनकर पूरे देश में घूम रही हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे देश का विश्वास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर है और जो गलत करेगा उसके खिलाफ कार्रवायी की जायेगी। उन्होंने कहा कि सीबीआई के विषय में अधिकृत रूप से कुछ नहीं कहना है। सरकार जो कदम उठा रही है वह देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के हित में ले रही है।

मौर्य ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण ही होगा और वहां पर बाबर के नाम की कोई इमारत नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि मंदिर का मामला अभी सर्वोच्च न्यायालय में है और 29 तारीख से प्रतिदिन सुनवाई

होने वाली है। सुनवाई के बाद अनुकूल परिणाम की हर रामभक्त प्रतीक्षा कर रहा है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रवीण तोगड़िया के समर्थन में अयोध्या आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि रामभक्त के नाते राम लला के दर्शन कोई भी रामभक्त कर सकता है।

                                                                                                             –साभार,ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.