Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने सांसदों, मंत्रियों और विधायकों को उनकी भाषा और बयानों पर सयंम रखने की चेतावनी और सलाह देते रहे हैं लेकिन शायद इसका बीजेपी नेताओं पर असर नहीं है। यही वजह है कि वह विवादित बयान देने के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग खूब बढ़-चढ़कर करते हैं। इसी क्रम में अब बसपा से बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम भी शामिल हो गया है। आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य योगी सरकार में मंत्री भी हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कल बस्ती जिला में एक कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित करने के दौरान तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि तीन तलाक देने वाले मुस्लिम सिर्फ अपनी हवस मिटाने के लिये बीवियां बदलते हैं। बीजेपी तीन तलाक के मुददे पर मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है  तीन तलाक ख़त्म करने का विरोध कर रही मुस्लिम पर्नल लॉ बोर्ड को खरी-खोटी सुनाते हुए स्वामी ने कहा कि तीन तलाक का कोई आधार नहीं है। तीन बार तलाक बोलकर पति अपनी ही पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिये छोड़ देते हैं। क्या आप इसे  अच्छा और सही कहेंगे?

Swami Prasad Maurya's controvercial statements on triple talaqमौर्य ने बसपा अध्यक्ष मायावती पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मायावती ने कहा था कि बसपा छोड़ने से मेरी राजनीति ख़त्म हो जाएगी लेकिन बसपा छोड़ने के बाद मेरी राजनीति तो ख़त्म नहीं हुई हाँ मायावती और उनके लिए बंधुआ मजदूरी करने वालों की राजनीति पर संकट जरुर आ गया है। मैंने बसपा छोड़ते समय यह कसम खाई थी कि मैं मायावती को राजनीति सिखा कर ही दम लूँगा। इसी कसम के बाद आप अब देख रहे हैं कि मायावती लोकसभा और राज्यसभा सदस्य बनने लायक भी नहीं हैं।

गौरतलब है कि देश में मौजूदा समय में तीन तलाक और यूनिफार्म सिविल कोड का मुद्दा पूरे उफान पर है। इस मुद्दे पर हर जगह बहस जारी है। स्वामी का यह बयान भी इस बहस के बीच उनकी निजी सोच या बीजेपी का तीन तलाक पीड़ितों के प्रति समर्थन हो सकता है लेकिन शायद उनके द्वारा प्रयोग में लाये गए शब्द को हम कतई सही नहीं ठहरा सकते है। आपको बता दें कि मौर्य इससे पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि शीला दीक्षित रिजेक्टेड माल हैं। इसके अलावा उन्होंने मायावती पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाये थे। मौर्य के अलावा हाल ही में बाराबंकी की बीजेपी सांसद का भी विवादित बयान  सामने आया था। इसमें उन्होंने अधिकारी की खाल खिंचवा लेने की धमकी दी थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.