Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने आज ‘हम हैं नमो युवा’ कार्यक्रम में ‘नमो अगेन लॉन्चिंग’ के तहत आम जनता सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ सीधे संवाद किया। अमृतसर के गोल्डन गेट में गुरुवार को जिला भाजयुमो अध्यक्ष गौतम अरोड़ा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें अरुणाचल प्रदेश के तवांग शहर से भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने ‘लक्ष्य हमारा-मोदी दोबारा’ के नारे को बुलंद करने तथा देश के युवा को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनता के शुरू की गयी लाभकारी योजनाओं के बारे में जागरूक कर टू-वे लाइव कॉन्फ्रेंसिंग से देश के सभी जिलों में उन्हें मोदी तथा भाजपा के हक में 2019 के लोकसभा चुनाव में वोट करने के लिए प्रेरित किया।

महाजन ने अमृतसर के कार्यकर्त्ताओं से संवाद करते हुए मोदी द्वारा 1984 के सिख नरसंहार के दोषियों को सजा दिलाने के लिए किये वादे को पूरा करने के लिए धन्यवाद किया। कार्यकर्ताओं द्वारा पूछने पर कि पंजाब का युवा नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, इसके लिए मोदी सरकार की क्या खास योजना है, सुश्री महाजन ने कहा कि उनके द्वारा ‘विजय लक्ष्य 2019’ तय किया गया है जिसका लक्ष्य देश के युवाओं के सपनों को आगे बढ़ाना है। यह प्रण चुनाव के लिए नहीं है, यह प्रण देश की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए है। इस प्रण प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश के युवाओं के सपनों को लेकर आगे बढ़ रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश की जनता के हित में कई लाभकारी योजनायें शुरू की गयी हैं, जिनमें से युवाओं के लिए स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया, मुद्रा योजना, स्टार्टअप इंडिया स्टैंडअप इंडिया, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, दीनदयाल अंत्योदय योजना, ज्ञान योजना आदि योजनाएं हैं, जिसके तहत युवा अपना रोजगार शुरू करने से लेकर किसी भी बड़ी इंडस्ट्री में अच्छा रोजगार पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर वर्ष देश में करीब दो करोड़ युवा वोट करने का अधिकार प्राप्त करते हैं और पिछले पांच वर्ष में 10 करोड़ युवा वोट करने का अधिकार प्राप्त कर चुके हैं, जिन्हें सही दिशा दिखाना और उन्हें अपनी वोट का सही इस्तेमाल करने को प्रेरित करना ही उनका लक्ष्य है।

अमृतसर भाजयुमो अध्यक्ष गौरव अरोड़ा ने कहा कि श्री मोदी नाम की लहर से सभी विरोधी खौफ खा रहे हैं और पूरे देश में एकजुट हो रहे हैं लेकिन आज देश का युवा और आम जनता देश को तरक्की की राह पर ले जाने और अपना भविष्य सुदृढ़ करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है और 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत से जिता कर एक बार फिर से श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनायेंगे।

साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.