Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी काफी दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत का जायजा लेने के लिए रविवार को एम्स पहुंचे। सूत्रों का कहना है कि पीएम मोदी रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे और 15-20 मिनट तक रूके रहे। हालांकि वाजपेयी के स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर अस्पताल ने कोई ताजा बयान जारी नहीं किया है।

पीएम मोदी बीती रात बिना सुरक्षा और प्रोटोकॉल के ही एम्स पहुंचे। सूत्रों के अनुसार, एम्स प्रशासन को भी इसकी जानकारी नहीं थी उन्हें भी तभी ही पता चला जब प्रधानमंत्री वहां पहुंचे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने बिना सिक्योरिटी और रूट के अपने घर सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक का सफर तय किया। वे सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए एम्स पहुंचे।Prime Minister Modi arrived in AIIMS to meet former Prime Minister Vajpayee without security and protocol

सूत्रों ने पिछले हफ्ते कहा था कि उनकी हालत में कुछ सुधार हो रहा है जबकि वह अब भी कार्डियो थोरेसिक सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में हैं। आपको बता दें कि किडनी में संक्रमण, छाती में संकुलन और पेशाब कम होने के चलते 93 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री तथा भाजपा नेता को 11 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पूर्व प्रधानमंत्री वायपेयी के एम्स में भर्ती होने के बाद अस्पताल की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। लगातार वीवीआई लोगों के आने की वजह से पुलिस ने सुरक्षा को और चौकस कर दिया है।

पीएम मोदी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री जेपी, बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, संघ प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत कई हस्तियां एम्स जाकर वाजपेयी के सेहत का जायजा ले चुकी हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.