Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव इसी साल होना है। ऐसे में पीएम मोदी ने कांग्रेस की उल्टी गिनती की शुरूआत कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बेंगलुरु में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की एक रैली को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह दिखाता है कि कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कर्नाटक को अब कांग्रेस संस्कृति की आवश्यकता नहीं है। पीएम ने कहा कि बीजेपी की सरकार कर्नाटक में विकास की गति को गति देगी। वहीं दूसरी तरफ उनकी रैली पर कांग्रेस ने चुटकी ली। उन्होंने पीएम मोदी से पूछने के अंदाज में कहा कि इस बार वह कर्नाटक के लोगों से कौन सा झूठा वादा करने जा रहे हैं?

पीएम मोदी ने बेंगलुरू में अपने संबोधन की शुरूआत कन्नड़ भाषा में नमस्कार करके किया। पीएम मोदी ने कहा कि  पूरा देश देख रहा है कि अब कर्नाटक की हवा बदल रही है। कर्नाटक मे कांग्रेस एक्जिट गेट पर खड़ी है। इस बार हम कांग्रेस को यहां से बाहर करके रहेंगे। वैसे उनके नमस्कार कहते ही कर्नाटक की जनता ने कस के हुंकार भरी और मोदी-मोदी की गूंज से सारा वातावरण थम गया। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि कुछ लोग देश हित की बजाए अपने दल के हित को प्राथमिकता देते हैं। पिछले साढ़े तीन साल में केंद्र से मिलने वाली राशि का लाभ भी कांग्रेस ने लोगों तक नहीं पहुंचाया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में, 1.85 करोड़ मुफ्त एलपीजी कनेक्शन दिए गए हैं। स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत 34 लाख शौचालय बनाए गए हैं। कर्नाटक में एक करोड़ 16 लाख लोगों का बैंक खाता खुला है।

पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘अगर एक दिन बेंगलुरु में बिजली ना आए तो कैसा हाहाकार मच जाएगा, लेकिन कर्नाटक में ऐसे 7 लाख और देश में ऐसे 4 करोड़ घर हैं, जो आजादी के इतने वर्षों बाद भी अंधेरे में ही हैं। इन घरों में बिजली कनेक्शन से घरों में ही रोशनी नहीं होगी, बल्कि लोगों का जीवन भी रोशन होगा। सौभाग्य योजना में हमने वहां 7 लाख गांवों में बिजली पहुंचाकर लोगों का जीवन रोशन करने की कोशिश की है।’ पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘सरकार ने इस वर्ष देश भर में 9,000 किमी. से ज्यादा नेशनल हाइवे बनाने का लक्ष्य रखा है। भारतमाला परियोजना के तहत 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए की लागत राशि से 35 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया जाएगा। सरकार देश के 600 बड़े रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण का काम भी हाथ में ले रही है।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.