Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। खबर के मुताबिक, जब मृतक पक्ष के लोग महाराणा प्रताप जयंती के उपलक्ष्य में रामनगर के पास महाराणा प्रताप भवन तक शोभायात्रा निकाल रहे थे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने सचिन वालिया की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं ठप्प कर दी गई हैं। एडीजी ने बताया, कि मामले की जांच की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, क्षत्रिय समाज ने प्रशासन से महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर सहारनपुर के रामनगर में शोभायात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी। जिसके बाद कई बार आनाकानी के बाद मंगलवार को जिला प्रशासन ने 150 लोगों के साथ शोभायात्रा निकालने की अनुमति दे दी थी। बताया जा रहा है कि जब बुधवार को शोभा यात्रा महाराणा प्रताप भवन तक पहुंची। उसी समय जब भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया का भाई सचिन भवन के सामने से गुजर रहा था। तभी अचानक किसी ने उस पर गोली चला दी। गोली चलते ही वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। सचिन को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Racial violence in Saharanpur, District President's Bhima army brother shot dead

इस घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। जब सहारनपुर के जिलाधिकारी पी.के पांडे और एसएसपी बबलू कुमार जिला अस्पताल पहुंचे तो जिलाध्यक्ष कमल वालिया की उनके साथ नोक झोंक भी हुई। मामले को बिगड़ता देख दोनों अधिकारी वहां से निकल गए। बता दें, जिला अस्पताल के चारों तरफ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सचिन वालिया की हत्या की सूचना के बाद मृतक के भाई और उनके परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का भी विरोध किया। विदित है कि पिछले साल आज ही के दिन सहारनपुर में जातीय हिंसा भड़की थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.