Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राहुल गांधी जाने अनजाने कोई न कोई ऐसी भूल कर बैठते हैं जिससे उनका मजाक बन जाता है। ऐसी ही एक घटना उनके साथ फिर घटी जब वो गुजरात में अपने प्रचार-प्रसार में लगे हैं। । दरअसल, गलती से वो भाषा की अज्ञानता के कारण महिला टॉयलेट में घुस गए। हालांकि जब उनको इस बात का एहसास हुआ तो वो तुरंत टॉयलेट से बाहर आ गए लेकिन इस दौरान वो लोगों के नजरों में आ चुके थे। ऐसे में जब लोगों ने उनको महिला टॉयलेट से बाहर आते देखा तो लोगों की हंसी छूट गई।

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों चुनाव-प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर हैं।  इसी सिलसिले में वो छोटा उदयपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। ऐसे में जब उनको टॉयलेट लगी तो वॉशरूम के लिए गए। लेकिन महिला और पुरूष टॉयलेट के बाहर महिला और पुरूष का कोई पोस्टर नहीं लगा था और न ही हिंदी या अंग्रेजी में कुछ लिखा था। लिखा भी था तो सिर्फ गुजराती में जो राहुल गांधी नहीं समझते। ऐसे में आनन-फानन में राहुल गांधी गलती से महिला टॉयलेट में घुस गए।

इससे पहले भी गुजराते दौरे के दौरान राहुल गांधी अपने एक बयान पर लोगों के निशाने पर आ गए। राहुल गांधी ने अहमदाबाद के एक कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था, भाजपा का मुख्य संगठन आरएसएस है। आरएसएस में कितनी महिलाए हैं? आपने ऐसी कोई शाखा देखी है जहां महिलाएं शॉर्ट्स पहनकर जाती हैं। मैंने ऐसा नहीं देखा।’ भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के इस बयान को महिलाओं का अपमान करार दिया था।

राहुल के साथ हुए इन सभी घटनाओं पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं। किसी ने कहा कि राहुल गांधी महिला टॉयलेट में लड़कियों के शॉर्ट्स देखने गए थे। तो किसी ने कहा कि वो जेंडर में कंफ्यूज हो गए। ऐसे ही कई ट्वीट सोशल मीडिया पर देखने को मिले।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.