Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आज कांग्रेस अपनी सरकार बना रही है। इस शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और दूसरे विपक्षी दलों के आला नेता समारोह में शिरकत करने जयपुर के अल्बर्ट हॉल पहुंचे। इसके बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार का शपथग्रहण हुआ, जबकि छत्तीसगढ़ में समारोह शाम को होगा।

राजस्थान के शपथग्रहण समारोह में कांग्रेस ने विपक्षी नेताओं को एक मंच पर लाकर शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की, हालांकि इसमें बीएसपी सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की कमी रह गई। जयपुर के अल्बर्ट हॉल में हुए गहलोत के शपथग्रहण में आए विपक्षी नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बस में सवार दिखे।

राहुल के ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें वह बस में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के पास बैठे दिख रहे थे। खास बात यह थी कि इसी बस में शरद यादव, फारूक अब्दुल्ला और शरद पवार जैसे विपक्ष के दिग्गज नेता भी बैठे थे। 2019 में पीएम पद की उम्मीदवारी लिए राहुल गांधी का पुरजोर समर्थन करने वाले डीएमके नेता स्टालिन भी बस में राहुल के पीछे मौजूद थे।

बता दें कि सोमवार को अशोक गहलोत ने राजस्थान के 22वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं उनके साथ सचिन पायलट ने भी डेप्युटी सीएम के पद की शपथ ली। डेप्युटी सीएम के पद पर शपथ लेने वाले सचिन इस दौरान अपने पिता स्वर्गीय राजेश पायलट के अंदाज में सिर में लाल पगड़ी बांधे हुए दिखे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.