Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दूसरे क्रम के अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया और आरोप लगाया कि उनके नेतृत्व में जांच एजेंसी राजनीतिक बदला लेने का हथियार बन गया है।कांग्रेस अध्यक्ष ने सोमवार को यहां कहा कि सीबीआई के दूसरे सबसे बड़े अधिकारी राकेश अस्थाना के खिलाफ एक कारोबारी से रिश्वत लेने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और इससे साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जांच एजेंसी का इस्तेमाल राजनीतिक हितों को साधने के लिए कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया,”प्रधानमंत्री के पसंदीदा गुजरात कैडर के अधिकारी, गोधरा एसआईटी में चर्चित, सीबीआई में जबरन दूसरे स्तर के अधिकारी पद को कब्जाने वाले, अब घूसखोरी में फंस गए हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सीबीआई राजनीतिक बदला लने का हथियार बन गयी है। इस संस्थान की साख लगातार गिर रही है और यह अब अपनी-अपनी लड़ाई खुद ही लड़ रहा है।”

blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en">

The PM’s blue-eyed boy, Gujarat cadre officer, of Godra SIT fame, infiltrated as No. 2 into the CBI, has now been caught taking bribes. Under this PM, the CBI is a weapon of political vendetta. An institution in terminal decline that’s at war with itself. https://t.co/Z8kx41kVxX

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) October 22, 2018

सीबीआई के विशेष निदेशक के खिलाफ मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से रिश्वत लेने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सीबीआई ने अपने मुख्यालय में तैनात इस दूसरे क्रम के सबसे बड़े अधिकारी के खिलाफ रिश्वत लेने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

इस बीच, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने यहां पार्टी मुख्याल में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस प्राथमिकी ने सीबीआई की साख पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाली सीबीआई अब किस मुंह से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम करेगी।

                                                                                  -साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.