Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए कल कर्नाटक के दौरे पर गए, यहां राहुल के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। जिसे देखते हुए उनके विमान की हुबली में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। वहीं कांग्रेस ने विमान की खराबी की जांच की मांग करते हुए हुबली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके साथ ही कांग्रेस ने नागरकि विमानन महानिदेशालय को भी इस मामले की जानकारी दी। वहीं डीजीसीए की ओर से इस मामली की जांच का आश्वासन दिया गया है।

इस घटना को लेकर राहुल गांधी के करीबी कौशल विद्यार्थी ने कर्नाटक के डीजीपी को एक चिट्ठी भी लिखी, विद्यार्थी ने लिखा, ”राहुल जिस विमान में सवार थे, वह एकाएक बायीं तरफ झुक गया और विमान तेजी से नीचे चला गया तथा उसमें काफी कंपन हुई। विमान के संदिग्ध एवं ठीक से काम नहीं करने से साफ है कि उसमें कंपन होना और उसका नीचे चले जाना स्वभाविक या मौसम संबंधित नहीं था, बल्कि ऐसा किसी तकनीकी गड़बड़ी के कारण हुआ।

’’ चिट्ठी के मुताबिक, ”विमान के साथ जानबूझकर की गयी छेड़छाड़ से जुड़े गंभीर सवालों को दरकिनार नहीं किया जा सकता और उनपर ध्यान देने तथा उसकी जांच करने का अनुरोध किया जाता है.’’

हुबली-धारवाड़ की पुलिस उपायुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, ‘‘हां, हमें विमान में अस्पष्ट गड़बड़ी की शिकायत मिली है। रेणुका ने बताया कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) के महासचिव शकीर सनादी द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत में विमान के दो पायलटों के नाम शामिल हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘राहुल गांधी सुरक्षित लैंड कर गए। आज एक गंभीर हादसा होते – होते रह गया।’’ उन्होंने कहा कि कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक को सौंपी गयी शिकायत में उनसे इस ‘‘गंभीर, भयावह घटना’’ के सभी पहलुओं की और अगर कोई साजिश थी तो उसकी भी जांच करने को कहा गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.