Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

2019 आम चुनाव में बीजेपी के विजयरथ को रोकने के लिए विपक्ष दल एक साथ एक मंच पर इकट्ठा होने लगे हैं। विपक्ष बीजेपी को आम चुनाव में हराने के लिए गठबंधन की ओर बढ़ रहा है। बीजेपी में क्षेत्रीय दलों का गठबंधन यूपी की दो लोकसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी को हराने में कामयाब भी रही। बीजेपी देश को कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की तर्ज पर आगे बढ़ रही है।

रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने महाराष्ट्र और देश को मोदीमुक्त करने का आह्वान किया। ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए। बता दें कि कुछ दिनों पहले  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कांग्रेसमुक्त भारत का नारा दे चुकें हैं।

यह भी पढ़े:सदन में विपक्षी हंगामे के चलते कल तक टली राज्यसभा की कार्यवाही

ठाकरे ने कहा कि मोदी ने कांग्रेसमुक्त भारत का नारा दिया था। जिसे हमने माना लेकिन अब हम मोदीमुक्त भारत का नारा दे रहें हैं। अभी मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए।बता दें कि राज ठाकरे ने शनिवार को ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें: डिनर के बहाने विपक्ष को एकजुट करने की पहल

कभी नरेंद्र मोदी की विकासवादी राजनीति के प्रशंसक रहे राज ठाकरे ने गुड़ी पड़वा पर पार्टी की रैली को संबोधित किया। ठाकरे ने कहा कि 2019 के चुनाव में तीसरी स्वतंत्रता का आह्वान किया। स्वतंत्रता की दूसरी लड़ाई वह आपातकाल को मानते हैं। हालांकि उनके ताऊ बालासाहब ठाकरे आपातकाल का समर्थन किया था।

महाराष्ट्र विधानसभा में सिर्फ एक विधायक और मुंबई महानगरपालिका में सिर्फ एक सभासद होने के बावजूद उन्हें सुनने के लिए शिवाजी पार्क में बड़ी संख्या में लोग  इकट़ठा हुए। समर्थकों के बीच राज ठाकरे ने अपना हमला सिर्फ बीजेपी पर ही सीमित रखा। उन्होंने अनेक मुद्दों पर मोदी और फडणवीस सरकार को घेरते हुए कहा कि उनके मन में नरेंद्र मोदी की जो छवि बनी हुई थी, वह टूट चुकी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.