Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दे दी है। रविवार को एक संबोधन के दौरान राजनाथ ने कहा कि “भारत अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध कायम करना चाहता है लेकिन अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो भारतीय सेना सीमा पार करके दुश्मन को उसके घर में घुसकर भी मार सकती है”। बता दे, राजनाथ ने ये बयान भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के एक दिवसीय महाधिवेशन को संबोधित करने के दौरान दिया।

सिंह ने आगे कहा कि भारत, दुनिया में एक मजबूत छवि बना चुका है और हिंदुस्तान ने पूरी दुनिया को संदेश भी दे दिया है कि वह सरहद के इस पार ही नहीं बल्कि जरूरत पड़ने पर उस पार भी घुसकर दुश्मन को मार सकता है। केन्द्रीय मंत्री ने ये बयान ऐसे वक़्त दिया है, जब पाकिस्तान लगातार युद्धविराम का उल्लंघन कर रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ये भी कहा कि पाकिस्तान, भारत की शक्तियों को कमजोर न समझे, भारत पूरी दुनिया में अपने मजबूत इरादों के लिए एक ताकतवर देश के रूप में जाना जाता है। आज से कुछ महीने पहले पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में घुस आए थे और उन्होंने रात के अंधेरे में कायरतापूर्ण हमला करके 17 सैनिकों की जान ले ली थी।

पाकिस्तान की हरकतों को अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, इसलिए हमारे प्रधानमंत्री ने हमारे साथ बैठकर अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए ये फैसला किया है। उन्होंने बताया, प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में देश की अर्थव्यवस्था बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है, जिसे अंतर्राष्ट्रीय अर्थशास्त्री तथा विशेषज्ञ भी स्वीकार करते हैं।

रेलवे माल गोदाम श्रमिकों के बारे में बात करते हुए राजनाथ ने कहा, कि रेल मंत्री और श्रमिक संघ के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर जल्द से जल्द श्रमिकों की समस्याओं का निदान किया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.