Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला के पिता की सोमवार सुबह पुलिस कस्टडी में मौत हो गई है। मौत से पहले पिता ने कहा था, कि रेप का मुकदमा वापस लेने के लिए विधायक और उनके करीबियों द्वारा दबाब बनाया जा रहा हैं और साथ ही मारपीट भी की जा रही है। पिता ने कहा, कि सत्ता का दुरुपयोग कर विधायक ने उन्हें जेल भिजवा दिया। बता दे, पीड़िता ने न्याय न मिलने पर 8 अप्रैल को परिवार के साथ लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास भी किया था।

खबर के मुताबिक, पीड़िता के पिता पप्पू सिंह की मौत नौ अप्रैल को सुबह हुई। जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अतुल ने बताया, कि पेट दर्द और उल्टी होने की समस्या पर पुलिस ने रविवार रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था और नौ मार्च को सुबह मौत हो गई।

पढ़े: बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, CM आवास के बाहर पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास

वहीं इस मामले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव बोले, “क्या यही है ‘एन्काउंटरवाली’ सरकार का ख़ौफ़ कि अपराधियों की जगह आज नारी आतंकित हो रही है।”

वहीं इस मामले पर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा था, ‘अपराधी, अपराधी होता है’। मुझे घटना की पूरी जानकरी नहीं है लेकिन अगर कहीं भी अपराध होगा, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार होगा तो सरकार ऐसे लोगों को बख्शेगी नहीं।

इस मामले के मद्देनजर एपीएन चैनल के पास ऐसे सबूत हाथ लगे हैं जिससे साबित होता है कि युवती के पिता से सादे कागज पर अंगूठा लगवाए गया था। वीडियो में कुछ पुलिस वाले भी इस साजिश में शामिल दिखाई दे रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.