Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केरला में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या और हमले के विरोध में जनसुरक्षा यात्रा चला रही थी और आज उसका आखिरी दिन भी है पर असल में आरएसएस के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा हो नहीं पा रही। दरअसल, आज सुबह  लुधियाना में  राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई की दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी

बता दें कि नेता रविंद्र गोसाई की हत्या शहर के बस्ती जोधेवाल क्षेत्र की गगनदीप कॉलोनी में हुई। वह सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे कि उसी वक्त बाइक पर आए दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोसाई पर गोलियां बरसाई और फरार हो गए। दोनों हमलावरों ने अपने चेहरों पर कपड़ा बांध रखा था। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग दौड़े। वे जब तक उन्‍हें संभालते उनकी मौत हो गई।

Rashtriya Swayamsevak Sangh worker Ravindra Gosain shot dead in Ludhianaइस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। घटना के तुरंत बाद मौके पर एडीसीपी और एसपी सहित अन्‍य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। पुलिस ने पूरे क्षेत्र को अपने घेरे में ले लिया और  पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी। फिलहाल तलाश अभियान चला रही है।

वहीं रविंद्र गोसाई के परिवार का कहना है उनका जमीन विवाद चल रहा था और इसी वजह से उनकी हत्‍या की गई है।

हालांकि जानकारी के मुताबिक हमलावरों की तस्‍वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए है और पुलिस को इसका फुटेज मिल गया है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों को जल्‍द ही दबोच लिया जाएगा।

गौरतलब है कि रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। उनका पूरा परिवार आरएसएस से जुड़ा हुआ है। वहीं रविंद गोसाई की हत्‍या की आरएसएस सहित विभिन्‍न संगठनों के प्रतिनिधियों ने निंदा की है और कहा कि ऐसे राष्ट्रभक्त की निर्मम हत्या की बेहद निंदनीय है। वहीं आरएसएस के प्रांतीय कार्यकर्त्ता सरदार बृजभूषण सिंह बेदी ने  पंजाब और केंद्र सरकार से अपील है कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और कड़ी सजा दी जाए। बेदी ने कहा  “आरएसएस इस मुश्किल घड़ी में मृतक के परिवार के साथ है।” 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.