Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट के बाद शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ को सभी बड़ी विमान कंपनियों ने ‘नो फ्लाई लिस्ट में डाल दिया है। ऐसे में उन्हें शुक्रवार को नई दिल्ली से मुबंई तक ट्रेन में सफर करना पड़ा। गुरुवार को पुणे-नई दिल्ली उड़ान में बिजनेस क्लास की सीट न मिलने पर रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया कर्मचारी की चप्पल से पिटाई की

हालांकि ट्रेन से जाने पर भी रविंद्र ने विवाद करना नहीं छोड़ा। जब मीडियाकर्मियों ने उनसे प्लेन में हुई घटना के बारे में पूछने की कोशिश की तो रविंद्र भड़क भी गए व पुलिस से मीडियावालों को बाहर निकालने को कहा।

ravindra gayakwad misbehaved with mediaएयर इंडिया और छह निजी विमान कंपनियों ने सांसद रविंद्र को हवाई यात्रा सुविधा देने पर रोक लगा दिया है। वहीं, रविंद्र ने इस पर माफी मांगने से भी इंकार कर दिया है। रविंद्र की इस हरकत पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है।

आपको बता दें कि रविंद्र पहले भी विवादों में रह चुके हैं। रविंद्र ने साल 2014 में महाराष्ट्र भवन के वेटर के मुंह में जबरदस्ती रोटी ठुंसी थी। महाराष्ट्र सदन में महाराष्ट्र का व्यंजन न परोसे जाने से नाराज शिवसेना के 11 सांसदों ने कैटरिंग सुपरवाइजर अरशद के साथ मारपीट की थी। अरशद का आरोप था कि, सांसदों ने रोजे में उन्हें जबरदस्ती रोटियां खिलाने की कोशिश की, जिन 11 सांसदों पर बदसलूकी का आरोप लगाया गया था, उनमें भी रविंद्र गायकवाड़ नाम शामिल था।

राष्ट्रीय विमानन सेवा ने रविंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है जबकि शिवसेना ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। पहली एफआईआर हमले से संबंधित है जबकि दूसरी विमान को रोक कर रखने से संबंधित है। पुलिस ने बताया कि अधिकारी सुकुमार को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.