Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अपनी शहादत देने वाले वीर सपूतों के बच्चों की परवरिश और उनके पढ़ाई-लिखाई से लेकर नौकरी के साथ-साथ परिजनों के रोजी रोटी तक की पूरी जिम्मेदारी रिलायंस फाउंडेशन ने ली है।

साथ ही फाउंडेशन ने यह भी घोषणा की है कि इस आतंकी हमले में घायल सभी जवानों के हर संभव उपचार के लिए उनका हॉस्पिटल तैयार है। अपने बयान में फाउंडेशन ने कहा है कि जैसे जवान हमारे देश की रक्षा करते हैं उसी तरह इनके परिजनों का ख्याल हमारा काम है जिससे कि जवान अपना दायित्व पूरी तरह से निभा सकें।

बता दें कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हमला किया था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान से साफ-साफ कह दिया है कि परिणाम भुगतना होगा।

फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद को खत्म करने के हमारे हौसले को डिगा सकता है।

फाउंडेशन ने कहा है कि एक नागरिक के साथ-साथ एक कॉरपोरेट नागरिक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी उसे पूरा करेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.