Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आरएसएस के एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और अखिलेश यादव को आमंत्रित किया गया है। विज्ञान भवन में आगामी 17 से 19 सितंबर तक कार्यक्रम के दौरान मोहन भागवत लोगों से संवाद करते नजर आएंगे। इसके लिए राजनीतिक, धार्मिक, अल्पसंख्यक संगठनों के लोगों और पूर्व ब्यूरोक्रेट्स सहित लगभग 3000 लोगों को आमंत्रण भेजा गया है।

बता दे की  क्षेत्रीय दलों के नेताओं समेत सभी राजनीतिक दलों के लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। इनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं।

संघ ने उम्मीद जताई है कि तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में हर दिन करीब 1000 लोग मौजूद रहेंगे। संघ ने हर दिन रोजाना 800 से 1000 लोगों के रोजाना पहुंचने के लिए तैयारी कर रहा है। सूत्रों के अनुसार संघ ने उन मेहमानों की लिस्ट तैयार की है जिन्होंने बीते समय में भी आरएसएस के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है।

संघ के तीन दिवसीय कार्यक्रम का मकसद इस आयोजन के जरिए लोगों को अपनी विचारधारा से परिचित कराना है।संघ के एक वरिष्ठ पदाधिकारी का कहना है कि इस कार्यक्रम में अलग-अलग धर्मों के लोगों को बुलाया जाएगा, ताकि संघ को लेकर बने तमाम मिथकों को तोड़ा जा सके, क्योंकि हम किसी को भी अलग नहीं रखना चाहते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.