Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राम मंदिर के मुद्दे को लेकर अयोध्या के संतों में बीजेपी सरकार के विरोध में अब नाराजगी बढ़ती दिख रही है। श्री राम जन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य महंत कमल नयनदास ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि विकास के मुद्दे पर बीजेपी ने पहले भी चुनाव लड़ा था लेकिन सत्ता में वह भगवान श्रीराम की कृपा से ही पहुंची।

महंत कमल नयनदास ने कहा कि विकास के नाम पर चुनाव लड़ने पर बीजेपी की क्या स्थिति हुई थी ये सब जानते हैं। बीजेपी चुनाव हारते-हारते दो सीटों पर सिमट गई थी। इसके बाद भगवान श्री रामजी ने बीजेपी को सत्ता में पहुंचाया। लेकिन श्री राम मंदिर के लिए अभी तक कुछ नहीं किया गया जिसको लेकर संतों में आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में 25 व 26 जून को संत सम्मलेन में जुटने वाले संत श्री राम मंदिर निर्माण व बीजेपी की भूमिका पर विचार करेंगे। संत सम्मेलन में निर्णय होगा कि आगे क्या करना है। बीजेपी के साथ रहना है या फिर उसके खिलाफ आंदोलन चलाना है।

दरअसल, उन्होंने यह प्रतिक्रिया केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के उस बयान पर दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2019 के चुनाव में बीजेपी का एकमात्र एजेंडा विकास ही होगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले गोवा के पणजी में आयोजित ट्रांसफॉर्मिंग इंडिया के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से जब राम मंदिर बनवाने के मुद्दे पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने साफतौर पर नकारते हुए ये कहा कि 2019 के चुनावों में हिंदुत्व और ‘राम मंदिर’ के मुद्दों के लिए कोई जगह नहीं होगी, सिर्फ विकास ही हमारा एक सूत्रीय एजेंडा होगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.