Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव जिले से सांसद साक्षी महाराज के जामा मस्जिद तोड़ने वाले विवादित बयान के बाद उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। साक्षी महाराज को मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से कॉल आई। इसके बाद सांसद साक्षी महाराज ने पत्र लिखकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, यूपी के सीएम समेत अन्य अधिकारियों को पत्र भेजकर जांच और जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

साक्षी महाराज ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर जेड श्रेणी की सुरक्षा मांगी है। वहीं सांसद मंगलवार को गृहमंत्री से मिल भी सकते हैं। साक्षी महाराज की तरफ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे गए पत्र में सोमवार दोपहर 12:35 और शाम 06:49 बजे फोन पर मिली धमकी का जिक्र किया गया है। पत्र में मोबाइल नंबर 09579862096 और +61762745 से क्रमशः धमकी देने की बात लिखी गई है। फोन करने वाले ने खुद को महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला मुहम्मद अंसार बताया।

बीते 23 और 24 नवंबर को भी सांसद साक्षी महाराज को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। फ़ोन करने वाले ने खुद को डी-कम्पनी से जुड़ा हुआ बताया था। जिसके बाद सांसद की तहरीर पर सदर कोतवाली इलाके में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दें कि उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने एक जनसभा में जामा मस्जिद तोड़ने पर मूर्तियां निकलने का विवादित बयान दिया था जिसके बाद उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.