Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अगर कोई आपसे पूछे की बॉलीवुड का सबसे ख़राब एक्टर कौन है तो आप क्या कहेंगे…? हम बताते हैं तो आपका जवाब में फ्लॉप एक्टर्स का नाम आएगा। लेकिन कोई यह सोच भी नहीं सकता कि बॉलिवुड में सबसे ज्यादा 100 करोड़ कमाई वाली फिल्में देने वाले दबंग सलमान खान बॉलिवुड के सबसे खराब ऐक्टर हैं।

जी हां, बॉलीवुड के सबसे ख़राब एक्टर सलमान खान है। एसा हम नहीं ऐसा हम नहीं बल्कि गूगल कह रहा है। अगर आप गूगल पर सर्च करें कि सबसे खराब ऐक्टर कौन है तो आपको सबसे पहला नाम सलमान खान का मिलेगा।

दरअसल, सर्च इंजन गूगल पर जब आप कीवर्ड ‘worst Bollywood actor’ सर्च करेंगे, तब सबसे ऊपर जो नाम उभर कर आता है तो वो सलमान खान है। लेकिन यहां सवाल ये उठता है कि आखिर गूगल ये परिणाम किस आधार पर दे रहा है? यह सिर्फ गूगल सर्च परिणाम पर आधारित है।

जहां तक गूगल सर्च की बात है तो वो अपने परिणाम कीवर्ड के आधार पर यूजर को प्रदान करता है। हालांकि कई बार गूगल के सर्च विवादों के विषय रहे होते हैं और अब सलमान खान का नाम भी उसी लिस्ट में शामिल हो गया है।

आपको बता दें कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनकी फिल्मों की अडवांस में टिकट बुकिंग होती है।

फिहाल सलामन खान की फिल्म ‘रेस 3’ सिनेमाघरों में लगी है। और फिल्म को पर्याप्त दर्शक भी मिल रहे हैं।

खबर है कि सलमान खान की ‘रेस 3’ के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं और इसी के साथ यह फिल्म इंडस्ट्री की पहली फिल्म बन गई जिसके सैटेलाइट राइट्स इतनी बड़ी रकम पर बिके हों। सलमान की ईद पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में तो अभी ही पहुंच चुकी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.