Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि उनको खुद को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल करना चाहिए क्योंकि उस देश के प्रति उनका प्रेम बढ़ता जा रहा है। कसौली में दिए सिद्धू के पाकिस्तान और दक्षिण भारत संबंधी बयान का हवाला देते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि ये कांग्रेस सरकार की देश को उत्तर और दक्षिण के आधार पर बांटने की साज़िश है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान के लिए जिस तरह उनके मन में प्यार बढ़ रहा है उसे देखते हुए सिद्धू को यही सलाह दे सकते हैं कि उन्हें इमरान खान की कैबिनेट का हिस्सा बनने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान के साथ बार-बार जुड़ना साज़िश दिखाता है। ये उत्तर और दक्षिण भारत को विभाजित करने की उनकी मानसिकता को दर्शाता है और ये पूरी कांग्रेस की ओर से एक रणनीति के तहत किया जा रहा है।

href="https://twitter.com/sambitswaraj?ref_src=twsrc%5Etfw">@sambitswaraj pic.twitter.com/4NYmAo4WV0

— BJP (@BJP4India) October 14, 2018

दरअसल हिमाचल प्रदेश के कसौली में चल रहे लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की अपनी यात्रा को दक्षिण भारत की यात्रा से बेहतर करार दिया। उन्होंने कहा, ‘आप पाकिस्तान में कहीं भी यात्रा कर लो, वहां न तो भाषा बदलती है, न ही खाना बदलता और न ही लोग बदलते हैं, जबकि दक्षिण भारत में जाने पर भाषा से लेकर खानपान तक सब कुछ बदल जाता है। पाकिस्तान में आपको अपनापन लगेगा. इसलिए पाकिस्तान जाना दक्षिण भारतीय प्रदेशों में जाने से कई बेहतर है।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.