Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम (तेलूगू रीमेक) गोमतीनगर इंदिरागांधी में बुधवार को शूटिंग के पहले दिन करीब 13 रीटेक के बाद 14वें रीटेक में भीड़ का शॉट ओके हुआ, तब फाइनल शॉट के लिए संजय दत्त पहुंचे।

किसानों का सीन फिल्माने के लिए भीड़ में लोकल कलाकारों के साथ आसपास के कस्बों से 100 से अधिक किसानों को जुटाया गया। करीब चार बजे उन्होंने सीतापुर किसान संघ के बैनर तले किसानों की जमीन नेता और कारोबारी बउवा खत्री द्वारा हथियाये जाने को लेकर भूख हड़ताल कर रहे एक युवा (नगर के कलाकार यश चौरसिया) को नारियल पानी पिलवाया और उसका अनशन तुड़वाया। उसके बाद फिल्मी मीडिया के सवालों से भी संजय दत्त रू-ब-रू हुए।

फिल्म में देश की एक बड़ी पार्टी नेशनल पीपुल पार्टी के नेता ठाकुर बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे संजय दत्त की राजधानी बेस्ड पार्टी का ऑफिस भी प्रतिष्ठान में ही खुला। प्रतिष्ठान के एक कोने में उनके ऑफिस के साथ ही संजय की दो आदमकद तस्वीरें भी वहां लगवाई गई।

वहीं दिन भर वहां जूनियर कलाकार सेल्फी लेते रहे। पहले दिन गेट नंबर एक के पास बने मंच पर किसानों के धरना प्रदर्शन का सीन फिल्माया गया। इससे पहले सुबह संजू के दफ्तर आने का सीन फिल्माया गया।

अगला शूट बृहस्पतिवार को गोमतीनगर के एक अस्पताल में फिल्माया जा सकता है। पहले दिने संजू के शूट में नगर के करीब 10 कलाकारों ने फ्रेम शेयर किया।

लखनऊ में पहली बार शूट कर रहे बॉलीवुड स्टार संजय दत्त शॉट के बाद बरगद के पेड़ के नीचे बैठे तो उन्होंने कलाकारों और निर्देशक से बातचीत में इट्स टू हॉट.. का जिक्र किया। उमस भरी गर्मी के चलते कई क्रू मेंबर्स को डिहाईड्रेशन की शिकायत हुई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.