Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में छह स्कूली बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई। समापुर पुलिस सूत्रों ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि थाना क्षेत्र के दुर्काहा गांव में हादसा सुबह हुआ। बिरसिंहपुर -सेमरिया मार्ग पर एक निजी स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, तभी अचानक बस की उससे भिड़ंत हो गई। हादसे में छह स्कूली बच्चों समेत कुल सात लोगों की मौत हो गई। बस में सवार 9 लोगों को चोटे आई हैं।

पुलिस बच्चों की पहचान करने में जुटी है। सभी घायलों को इलाज के लिए बिरसिंहपुर शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। माना जा रहा है कि तेज गति के कारण हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूली वाहन काफी तेज गति से आ रहा था। इसी वजह से स्कूली वैन और निजी बस आमने-सामने आकर टकरा गए।

स्कूली वैन में स्पीड गवर्नर न लगे होने की बात भी सामने आ रही है। यह आरटीओ और स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही वाला मामला है। डॉक्टरों ने 7 बच्चों को मृत घोषित कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। कलेक्टर राहुल जैन, पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं।

सतना हादसा : शिवराज ने दी बच्चों को श्रद्धांजलि
मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले स्कूली बच्चों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रशासन को आवश्यक दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं। चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि वे हादसे की खबर से स्तब्ध हैं और हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

जिले के समापुर थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में एक निजी स्कूल के छह बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई है। सभी बच्चे वैन से स्कूल जा रहे थे।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.