Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की नेता शेहला ताहिर पर आईजी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा के मंत्री धर्मपाल सिंह ने आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारें लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की अपील की है। भाजपा नेता का कहना है, पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाना हमारे देश का अपमान करने के समान है, जिसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जिसके फलस्वरूप धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

बसपा नेत्री पर आरोप है कि वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारें लगा रही थी, जों कि एक तरह से भारत के विरूद्ध जाने के बराबर है। बता दे 19 दिसंबर को एक वायरल विडियो में शेहला ताहिर को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए देखा गया है। हालांकि इस बारे में आईजी एस.के भगत ने एसएसपी को निर्देशित करते हुए कहा है, कि वे सबसे पहले इस वीडियो की जांच कराएं और फिर तय किया जाएगा कि कार्रवाई की जानी चाहिए या नहीं।

जब इस बारे में बसपा पार्टी के नेताओं से बात की गई, तो उनका कहना था कि ये सब सिर्फ विपक्षी पार्टी की चाल है, विपक्षी बसपा को फंसाने की साजिश रच रहे हैं और इस विडियो में कोई सच्चाई नहीं है।

शेहला ने नकारें आरोप

यूपी नगर निकाय चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद नवाबगंज नगरपालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर के विजय जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का ये विडियो वायरल किया गया था। जबकि इस बारे में शेहला ताहिर का कहना है, मुझे फंसाया जा रहा है। मैंने ऐसा कभी कुछ नहीं किया और इस विडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.