Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

श्रीलंका में हुए सीरियल ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या 290 पहुंच गई है। वहीं, 500 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। मारे गये लोगों में 35 से ज्यादा विदेशी नागरिक शामिल है। अब तक किसी आतंकी संगठन या समूह ने इन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं आज सोमवार सुबह कोलंबो एयरपोर्ट के पास एक और बम बरामद हुआ है। इसे सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज कर दिया है।

बता दें कल श्रीलंका में आतंकियों ने ईस्टर संडे के मौके पर 3 चर्च और 5 होटलों को निशाना बनाया था। वहीं खुलासा हुआ है कि होटल सिनामॉन ग्रैंड में मोहम्मद आजम मोहम्मद नाम के आत्मघाती आतंकी ने ईस्टर के नाश्ते की लाइन में लगकर खुद को बम से उड़ा लिया था। होटल प्रबंधक ने ये जानकारी दी है।

कोलंबो पुलिस ने 10 दिन पहले ही हमले की चेतावनी दी थी कि विदेशी खुफिया एजेंसी ने रिपोर्ट दी थी है कि नेशनल तोहीद जमात नाम का संगठन आत्मघाती हमले को अंजाम दे सकता है। सीरियल ब्लास्ट की जांच कर रही श्रीलंकाई पुलिस अब तक 24 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हमले के बाद अफवाहों से बचने के लिए एहतियातन पूरे देश में सोशल मीडिया पर रोक लगा दी गई है।

वहीं शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक पूरे देश में कर्फ्यू लगाया गया था। सुबह 6 बजे कर्फ्यू हटा लिया गया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके बताया कि कोलंबो में भारतीय उच्चायोग ने 3 भारतीयों की मौत की जानकारी दी है। मृतकों के नाम लक्ष्मी, नारायण चंद्रशेखर और रमेश हैं। वहीं, अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट के मुताबिक श्रीलंका में हुए बम धमाकों में मारे गए विदेशियों में कई अमेरिकी भी शामिल हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.