Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

योगी सरकार अपराध पर लगाम लगाने की लाख कोशिश कर रही है। लेकिन इसके बावजूद अपराधियों के मन में भय नहीं बैठ रहा है। सरकार ने तो पुलिस प्रशासन को भी सख्त हिदायत दी है कि किसी भी अपराधी को बख्शा न जाए। इसके तहत पुलिस ने ताबड़तोड़ इनकाउंटर भी किए लेकिन अभी भी बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार की रात नगर कोतवाली के अन्तर्गत स्थानीय भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ करते हुए तमंचे के बल पर उसके अपहरण का प्रयास किया गया। लेकिन कुछ लोगों के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए।

युवती द्वारा शोर मचाने ओर खींचातानी के बीच तीनों युवक उसके गले से सोने की चेन झपटकर भागे हैं। हालांकि युवती सुरक्षित है औऱ उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले भाजपा नेता की बेटी सोमवार रात अपनी मां के साथ बाजार से घर आ रही थी। जब वह ज्वालानगर क्षेत्र से गुजरी तो वहां खड़े तीन युवकों ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया और फिर उसे खींचकर एक कार में ले जाने की कोशिश की। हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाए। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना के बाद पूर्व विधायक राजीव गुम्बर सहित भाजपा से जुडे अनेक नेता और कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे ओर मामले की तहरीर दी। पीड़ित पक्ष की ओर से आजम, सलमान और नोनू को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसमें पुलिस ने दो आरोपियों सलमान और नोनू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी आजम फरार बताया जा रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.