Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और सपा सरकार में मंत्री रहे शिवपाल यादव कल रात से इटावा के बैदपुरा थाने में धरने पर बैठ गए हैं। शिवपाल के धरने पर बैठने की वजह पुलिस द्वारा एक बस ड्राईवर की बर्बरतापूर्ण पिटाई बताई जा रही है। शिवपाल सिंह इटावा से विधायक भी हैं।

shivpal has whole night protested against beating of bus driver todayमिली जानकारी के मुताबिक इटावा शहर के सेवन हिल्स स्कूल के बस ड्राइवर सुधीर से थाना बैदपुरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के नाम पर सुविधा शुल्क माँगा। ड्राईवर ने जब सुविधा शुल्क नही दिया तब बैदपुरा थाने के एसओ सतेंद्र यादव ने बस ड्राइवर को बड़ी बेरहमी से पीटा और थाने में बंद कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद शहर में मौजूद विधायक शिवपाल यादव थाने पहुँच गए और इस बात का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए।

शिवपाल ने ऐसी कारवाई के लिए एसओ को खरी खोटी सुनाते हुए निर्दोष ड्राइवर को छोड़ने की मांग की लेकिन जब बैदपुरा थाने के एसओ ने उनकी बात नही सुनी तो वह थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने मांग की है कि ऐसे भ्रष्टाचारी एसओ को तत्काल निलंबित किया जाये। शिवपाल के धरने पर बैठने की खबर जैसे ही लोगों को हुई थाने पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शिवपाल ने इस बाबत बताया कि पुलिस लगातार क्षेत्र में स्थानीय लोगों से मारपीट कर रही है। ऐसी कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। यह सब बंद होना चाहिए और लोगों को न्याय मिलना चाहिए।

शिवपाल के धरने की खबर मिलते ही मौके पर एडीएम और एएसपी पहुंचे। दोनों अधिकारी सपा विधायक शिवपाल को धरने से उठाने की कवायद करते रहे लेकिन शिवपाल अपनी मांग को लेकर रात भर धरने पर बैठे रह गए। वह एसओ के निलंबन की मांग कर रहे हैं। इस पूरे मामले में एडीएम इटावा ने बताया कि मामले की जांचकर कार्यवाही कि जा जायेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.