Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

चुनावी मौसम में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के बीच जुबानी बहस और ज्यादा तीखी हो गई है। सोमवार को राहुल गांधी ने बीजेपी के गढ़ समझे जाने वाले इंदौर में रोड शो करके अपनी ताकत का एहसास कराया। इस दौरान उन्‍होंने पनामा पेपर और व्‍यापम का जिक्र करते हुए शिवराज और उनके बेटे कार्तिकेय पर जमकर हमला बोला।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने बेटे पर राहुल के आरोप लगाने के बाद भड़क गए और उन्‍होंने ऐलान किया कि वह मंगलवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर सकते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, ‘ कांग्रेस पिछले कई सालों से मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही है। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो राहुल गांधी ने मेरे बेटे कार्तिकेय का नाम पनामा पेपर्स में आया है, यह कहकर, सारी हदें पार कर दी। हम उन पर आपराधिक मानहानि का केस करने जा रहे हैं।’

यही नहीं आरोपों के बाद शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय चौहान ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी पर नाराजगी जताई और उनसे माफी मांगने को कहा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आज राहुल गांधी जी ने मुझे ‘पनामा पपेर्स’ में संलिप्त होने का झूठा बयान दिया है। मैं व्यथित हूं कि बचपने की आड़ में सार्वजनिक मंच से मेरी व मेरे परिवार की प्रतिष्ठा खंडित की गई है। यदि 48 घंटे में उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मैं उनपर कठोर कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य हो जाऊंगा।’

इससे पहले राहुल गांधी ने सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में रोड शो किया और 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिए मतदाताओं से समर्थन मांगा। राहुल के रोड शो के दौरान कई स्थानों पर ‘हर-हर महादेव’ के नारे भी लगाए गए। सूबे के मालवा-निमाड़ क्षेत्र की दो दिवसीय चुनावी मुहिम पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष ने हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.